Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

क्राईम न्यूज: शराबी ने महिला से की छेड़छाड़, पुलिस को झुठी सूचना देना पड़ा महंगा, मुकदमा

1 min read
Listen to this article

हरिद्वार: शराब के नशे में महिला से छेड़छाड़ करने व पुलिस को शराब की झूक्रठी सूचना देने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी युवक खुद को पत्रकार बताता है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक थाना सिडकुल क्षेत्र के रावली महदूद निवासी एक युवक ने खुद को पत्रकार बताते हुए पुलिस को एक घर में भारी मात्रा में शराब रखी होने की सूचना दी। सूचना पर दौड़े चेतक पुलिसकर्मियों को मौके पर कुछ नहीं मिला। पुलिस ने मौके पर घर की पूरी वीडियोग्राफी भी की। लेकिन मौके से पुलिस को कुछ नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने कथित पत्रकार रवि उर्फ रणविजय पुत्र हरबंस नारायण को पुलिस को झूठी सूचना देने के आरोप में पुलिस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान क्षेत्र निवासी एक महिला ने सिडकुल पुलिस को रवि उर्फ रणविजय व उसके एक साथी के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस को तहरीर दी।


पुलिस ने आरोपित रवि उर्फ रणविजय पुत्र हरबंस नारायण निवासी दक्ष एनक्लेव रावली महदूद थाना सिडकुल के खिलाफ पुलिस को झूठी सूचना देने व महिला से छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ थाना सिडकुल में ही आबाकारी एक्ट में पूर्व में कई मुकदमें दर्ज है। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। जबकि महिला से छेड़छाड़ के दूसरे आरोपित के खिलाफ भी मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *