Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

क्राइम न्यूज़: हरिद्वार जनपद की अपराधिक ताजा खबरें, यहां देखें

1 min read
Listen to this article

पुलिस ने बरामद की एक लाख से अधिक की रकम

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने लोकसभा चुनाव में लागू आदर्श आचार संहिता के चलते बिना अनुमति और बिना वैध दस्तावेजों के लिए ले जायी जा रही एक लाख रूपए से अधिक की रकम बरामद की है। पुलिस के मुताबिक आदर्श आचार संहिता का पालन कराए जाने और चुनाव में धन बल पर रोक लगाने के लिए एसएसपी के आदेश पर थाना क्षेत्र में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान सराय रोड़ पर ट्रांसपोर्ट नगर के निकट एक व्यक्ति टिंकू पुत्र श्रवण निवासी कस्बा व थाना ननौता जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी सीतापुर से 101400 रूपए की रकम बरामद की गयी। पूछताछ करनें पर बरामद रकम के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने रकम को जब्त कर थाने में दाखिल कर दिया।
ऑल्टो कार से ले जायी रही 50 पेटी शराब सहित तस्कर गिरफ्तार

ऑल्टो कार से ले जायी जा रही 50 पेटी शराब सहित तस्कर गिरफ्ता

हरिद्वार। लोकसभा चुनाव में शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना श्यामपुर ने ऑल्टो कार से शराब की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से देशी शराब की 45 व अंग्रेजी शराब की 5 पेटी बरामद हुई हैं। रवासन पुल के नीचे चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने एक ऑल्टो कार को रोककर तलाशी ली कार में शराब की पेटीयां लदी मिली। पूछताछ में कार चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम रामकुमार पुत्र संतराम निवासी पंडितवाडी लक्सर बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकद्मा दर्ज करने के साथ तस्करी में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया। पुलिस टीम में श्यामपुर थानाध्यक्ष नितेश शर्मा,एसआई मनोज रावत, कांस्टेबल कृष्ण कुमार,कांस्टेबल चालक मोहन सिंह रावत शामिल रहे।

मंचा व कारतूस समेत दबोचा

हरिद्वार। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के रानीपुर कोतवाली पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। तीन तालाब वाले मैदान के पास से गिरफ्तार किए गए आरोपी दीपक पुत्र मदन निवासी अंबेडकर पार्क टिबडी के कब्जे से तमंचा व 1 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकद्मा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस टीम में एसआई अनुरोध व्यास, हेडकांस्टेबल चंद्रशेखर, कांस्टेबल उदय नेगी शामिल रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *