Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

क्राइम न्यूज़; हरिद्वार जनपद की ताजा अपराधिक ख़बरें, यहां देखें

1 min read
Listen to this article

गुण्डा एक्ट में 132 को किया तड़ीपार,एक करोड़ से अधिक की नकदी जब्त

हरिद्वार। लोकसभा चुनाव आचार संहिता प्रभावी होने के बाद चुनाव को सकुशल और निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए कार्यवाही करते हुए पुलिस ने गुण्डा एक्ट में 353 चालन करने के साथ 132 आरोपियों को तड़ीपार किया है। गैगस्टर एक्ट में 50आरोपियों के खिलाफ 19मुकद्मे दर्ज किए गए और 33आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चुनाव के दौरान नशा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 1,32,00000रुपए कीमत की 24.88307 किलोग्राम स्मैक,चरस आदि बरामद की है। इसके अलावा करीब 66लाख रुपए बाजार कीमत की 1109.74लीटर शराब जब्त की गयी। अवैध हथियार रखने के संबंध में कार्रवाई करते हुए 30तमंचे,36 कारतूस ,1बंदूक व 53चाकू,खुखरी आदि जब्त करने के साथ 1,10,00000 रूपए की नकदी जब्त की गयी।


स्मैक समेत गिरफ्तार किया

हरिद्वार। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत नशा कारोबारियों के खिलाफ की जा रही कार्यवाही के तहत थाना पथरी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम दिनारपुर से गिरफ्तार किए गए आरोपी वासिफ उर्फ सूखा पुत्र अली हसन निवासी रणसुरा लक्सर के कब्जे से 14.19ग्राम स्मैक,मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में एसआई विपिन कुमार,कांस्टेबल राकेश नेगी,नारायण सिंह,सुखविंदर शामिल रहे।


तमंचा व कारतूस समेत दबोचा

हरिद्वार। लोकसभा चुनाव के दौरान अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को तमंचा व कारतूस समेत गिरफ्तार किया है। बीती रात चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक व्यक्ति को रोककर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 315बोर का तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपना नाम राहिल पुत्र शेरअली निवासी पीठ बाजार बहादराबाद बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकद्मा दर्ज कर उसका चालान कर दिया। पुलिस टीम में एसआई वीरेंद्र नेगी,कांस्टेबल रणवीर सिंह व महावीर सिंह शामिल रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *