Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

बड़ी ख़बर: एसएसपी ने दो दिन पूर्व हुए दौहरे हत्याकांड का किया खुलासा

1 min read
Listen to this article

बैंक लूटने की बनाई थी योजना

रूडकी: पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल ने दो दिन पूर्व मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है । पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोप में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर  मुकद्मा दर्ज कर उनका चालान कर  दिया है।
एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि दो दिन पूर्व लण्ढौरा के समीप जंगल में लापता युवक साकिब का  सिर पर गोली लगा शव मिला था। इस संबंध में मृतक के भाई मौहम्मद आलम  लण्ढौरा निवासी की शिकायत पर कोतवाली मंगलौर में नामजद आरोपित उज्जवल पुत्र सर्वेन्द्र निवासी शिवाजी कॉलोनी ढण्डेरा कोतवाली रुड़की जनपद हरिद्वार व आदेश पुत्र रुपचन्द निवासी नगला ईमरती कोतवाली रुड़की जनपद हरिद्वार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।  पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचे इत्यादि बरामद किए गए।
एसएसपी ने बताया कि आरोपित बेहद शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। आरोपितों से पूछताछ करने पर चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। बताया कि आरोपित उज्जवल व आदेश वर्तमान समय में नगला इमरती में किराये के मकान में रहते थे। आरोपितों ने मृतक साकिब के साथ मिलकर रुडकी सिविल लाईन स्थित एसबीआई बैक को लूटने की योजना बनाई थी। 25 नवम्बर को बिझौली बाईपास पर नेत्रपाल की ट्रैक्टर ट्राली में रखे गन्ने से साइड लगने पर आरोपितों ने नेत्रपाल की गोली मारकर हत्या की थी। इस संबंध में मृतक नेत्रपाल के पुत्र ने मुकद्मा दर्ज कराया ।
पुलिस ने आरोपितों के पास से एक तमंचा 32 बोर, एक जिन्दा कारतूस, खोखा कारतूस आदेश से व तमंचा 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस व खोका कारतूस तथा बैंक लूटने के लिए खरीदा गया अन्य सामान उज्जवल से बरामद किया हैं। आरोपित आदेश के खिलाफ कलियर व मंगलौर में तीन तथा उज्जवल के खिलाफ मंगलौर में तीन मुकद्में दर्ज हैं(GM)

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *